आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सोमवार लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी दोमुंही पार्टी है।

उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कर्नाटक चुनाव के तुरंत बाद पीएम मोदी जनकपुर नेपाल की यात्रा पर चले गए, उन्होंने जनकपुर से अयोध्या तक बस यात्रा की शुरुआत की है मुझे लगता है कि अब भारतीय जनता पार्टी काम के नाम पर नहीं राम के नाम पर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है।  

उन्होंने कहा कि सरकार को आम आदमी की समस्याओं से किसी को कोई लेना देना नहीं है कर्नाटक चुनाव खत्म होते ही पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ गए। उन्होंने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि जब पीएम देश के सबसे बड़े चोर नीरव मोदी के साथ फोटो खिंचवा सकते हैं तो वाराणसी स्थित उनके संसदीय क्षेत्र में एक मोबाइल चोर पकड़ा जाता है और उसे लोग सरेआम पीटते हैं तो उनके साथ भी पीएम को फोटो खिंचवाना चाहिए। 

जिन्ना विवाद पर बोलते हुए संजय सिंह ने कहा गुजरात के साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी के साथ जिन्ना की तस्वीर लगी हुई है तो क्या इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार नहीं है। 

बता दें कि आम आदमी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर लखनऊ में व्यापारी कनेक्ट प्रोग्राम पार्टी शुरू करने जा रही है। आम आदमी पार्टी जन अधिकार पदयात्रा भी शुरू करने जा रही है। इस यात्रा की शुरुआत 25 जून से बलिया से की जाएगी और 8 जुलाई को समापन वाराणसी में होगा।  इस पद यात्रा में आम जनता के मुद्दों को उठाया जाएगा। इसके साथ ही पत्रकारों के हितों को ध्यान में रखते हुए दिल्ली सरकार देश की पहली ऐसी सरकार बन गई है जिसने मजीठिया वेज बोर्ड लागू कर दिया है और यह ऐसा कानून है जिससे पत्रकारों के हितों की सुरक्षा भी होगी। 

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े