कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार यूपी पहुंची हैं। अपने दौरे की शुरुआत प्रियंका गांधी एक मेगा रोड शो के साथ कर दी है। राहुल, प्रियंका के साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य नेताओं के साथ यह रोड शो 15 किमी का सफर तय करते हुए एयरपोर्ट से कांग्रेस कार्यालय जाएगा।प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश में नए ढंग की सियायत शुरू करने का संकेत दिया है। सोशल मीडिया पर जारी ऑडियो संदेश में दोनों प्रभारियों ने अपने लखनऊ आने की जानकारी देते हुए सहयोग की अपील की। अपने संदेश में पूर्वी जिलों की प्रभारी प्रियंका ने कहा-
"नमस्कार, मैं प्रियंका गांधी वाड्रा बोल रही हूं। कल आप से मिलने मैं लखनऊ आ रही हूं। मेरे दिल में आशा है कि हम सब मिलकर एक नई राजनीति की शुरुआत करेंगे। ऐसी राजनीति जिसमें आप सब भागीदार होंगे। मेरे युवा दोस्त, मेरी बहनें और सबसे कमजोर व्यक्ति सबकी आवाज सुनाई देगी। आइए मेरे साथ मिलकर इस नए भविष्य, इस नई राजनीति का निर्माण करें।" 

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े