मुजफ्फरपुर और देवरिया में बाल गृह कांड की घटना के बाद पूरे प्रदेश में लोगों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। जनता हो या नेता सभी बीजेपी सरकार को कोसते नजर आ रहे हैं। वहीं कांग्रेसियों ने भी गाजीपुर जिले के मुख्यालय स्थित सरजू पार्क में योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

इस दौरान कांग्रसियों ने योगी सरकार को तत्काल इस्तीफा देने की अपील की। प्रदर्शन कर रहे कांग्रसियों का कहना है कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार में बेटिया सुरक्षित नहीं है, इसलिए आज कांग्रेसियों ने एक दिवसीय धरना देकर राज्यपाल सम्बन्धित उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

इस मामले में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मारकंडे सिंह ने कहा कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ वाली भाजपा सरकार में अब बेटिया सुरक्षित नही है। ऐसे में प्रदेश में बेटियों के साथ आए दिन बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही हैं। मुजफ्फरनगर और देवरिया में बाल गृह कांड की घटना के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं, लेकिन अब बेटियों की सुरक्षा कांग्रेसी करेंगे।

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े