लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष राम विलास पासवान ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा में कटौती किए जाने पर आज कहा कि उनसे तो देश डरता है, उन्हें सुरक्षा की क्या जरूरत। केंद्रीय मंत्री पासवान ने यहां पार्टी के 18वें स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि यादव  अपनी जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा हटाये जाने से बेवजह हल्ला मचा रहे हैं। 

उन्हें भी पहले जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली  हुयी थी जिसे हटाकर जेड श्रेणी कर दिया गया लेकिन उन्होंने कभी भी इसके लिए हायतौबा नहीं मचाया। उन्होंने कहा कि यादव सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह का नाटक कर रहे हैं।  

पासवान ने कहा कि यादव से तो देश डरता है और ऐसे में उन्हें सुरक्षा की क्या जरुरत है। यादव के पास  पर्याप्त सुरक्षा है और ऐसे भी केन्द्र और बिहार में सुशासन की सरकार है। उन्होंने कहा कि यादव का सुरक्षा घेरा काफी मजबूत है और ऐसे में उन्हें डरने की जरूरत नहीं है।  

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े