समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि देश को बचाना हमारा एजेंडा है और इसके लिए हम गठबंधन करेंगे तथा कांग्रेस को राष्ट्रीय पार्टी होने के नाते बड़ा दिल दिखाते हुए इसकी पहल करनी चाहिए। अखिलेश ने कहा कि देश को बचाने के लिए हमें दो कदम पीछे हटना पड़े तो भी गठबंधन करेगें। गठबंधन में प्रधानमंत्री उम्मीदवार का नाम मुद्दा नहीं है, यह चुनाव बाद तय हो जाएगा। उन्हाेंने कहा कि इस चुनाव में क्षेत्रीय पार्टियों की बड़ी भूमिका होगी और वे ही बीजेपी का मुकाबला कर सकेगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि हमारी लड़ाई बीजेपी से है लेकिन उससे भी ज्यादा सामने लड़ाई में न दिखाई देने वाली राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से है। आरएसएस की विचारधारा से समाजवादी विचारधारा ही लड़ सकती है। जिस आरएसएस ने 70 सालों तक अपने मुख्यालय पर तिरंगा नहीं फहराया हो उस पर भरोसा नहीं किया जा सकता। संघ ने पिछले चुनाव में समाजवादी पार्टी के खिलाफ नफरत और झूठ फैलाने का काम किया इसलिए इससे सभी को सावधान रहना चाहिए।

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े