बॉबी जासूस' की एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने रेडिया शो 'धुन बदल के तो देखो' पर कई बातों का खुलासा किया. यहां उन्होंने असल जिंदगी में लोगों पर नजर रखने की अपनी आदत के बारे में बात की. अगर विद्या को जासूस बना दिया जाए तो उनका कहना है कि वो अमिताभ बच्चन पर नजर रखना पसंद करेंगी.

आईएएनएस की खबर के मुताबिक, असल जिंदगी में आप किस की जासूसी करना चाहेंगी इस सावल के जवाब में विद्या ने कहा- ''अमिताभ बच्चन. मैं अमिताभ बच्चन की जासूसी करना चाहूंगी क्योंकि उनके विचार और उनकी भावनाएं उनके भाव से कभी नहीं झलकती. उनका चेहरा काफी गंभीर है, जिसे पढ़ पाना बहुत मुश्किल है. वो कैमरा फेस करते हुए अलग होते हैं."

साथ ही विद्या ने कहा कि दिवंगत श्रीदेवी मेरी आदर्श हैं. मुझे कभी किसी पर नजर रखने की जरूरत नहीं पड़ी, लेकिन मैं सभी के बारे में सब कुछ जानना चाहूंगी. मेरे अंदर इसका कीड़ा है. मुझे लोगों को जानना पसंद है.

बात करें विद्या बालन के वर्क फ्रंट की तो वह आखिरी बार फिल्म तुम्हारी सुलू में काम करती नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक हाउसवाइफ की भूमिका निभाई थी जो अपने परिवार की आर्थिक मदद करना चाहती हैं. वहीं विद्या बालन को तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन विद्या ने इस रोल के लिए इनकार कर दिया था.

सोर्स के आधार पर स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक, "विद्या बालन ने जयललिता की बायोपिक करने से इसलिए इंकार किया क्योंकि उन्हें लगता है कि वो इस रोल के साथ न्याय नहीं कर पातीं. इसी दौरान उन्होंने इंदिरा गांधी की वेब सीरीज पर काम करने का फैसला लिया था. इसे विद्या पिछले एक साल से बनाना चाहती थीं."

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े