भारत में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री ने अब विदेश लौटने की तैयारी कर ली है. तनुश्री ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में न्यूजर्सी लौटने की प्लानिंग के बारे में बताया. उन्होंने कहा, मेरा भविष्य वहीं है. मैं अगले साल की शुरुआत में वापस लौट जाउंगी. जब मैं मुंबई आई थी तो सोचा था कि एक महीने बाद चली जाउंगी लेकिन अब पांच महीने हो चुके हैं.

 

#MeToo मूवमेंट के बारे में बात करते हुए तनुश्री ने कहा, मैं इसे इस तरह नहीं देखती कि मुद्दा अब गर्म है, अब ठंडा है. ऐसी चीजें एक क्रांति की तरह होती हैं. जो चीज मायने रखती है वो है भविष्य पर इसका असर. इस मूवमेंट का असर ये हुआ है कि गलत व्यवहार करने वाले अब ये बात अच्छी तरह जानते हैं कि अपनी किसी भी हरकत के बाद वह बचकर नहीं निकल सकते. उस वक्त ये काफी हैरान करने वाला था जब एक के बाद एक महिलाएं आगे बढ़कर अपने एक्सपीरियंस शेयर कर लोगों को बेनकाब कर रही थीं.

 

आशिक बनाया आपने फिल्म से मशहूर हुईं एक्ट्रेस तनुश्री को उम्मीद है कि उन्हें एक दिन इंसाफ जरूर मिलेगा. उन्होंने कहा, मैं बिना किसी सुनवाई और इंसाफ के दस साल रही हूं. कानूनी प्रक्रिया मेरे यहां होने पर निर्भर नहीं करती. अगर मुझे ही. यहां रहकर अपने केस के लिए दबाव बनान हो तो कानूनी प्रक्रिया का क्या मतलब है?

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े