टीवी पर मशहूर सुपर डांसर का नाम तो आपने सुना ही होगा। हाल ही में इसी शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शो में बेहद ही फनी अंदाज के साथ लोगों के सामने पेश होने वाले सुपर डांसर के एक कलाकार को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। खबरों की मानें तो उन्होंने सुपर डांसर की जज और एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की। 

आपने अगर कभी सुपर डांसर देखा हो तो आपको उस मंच पर लोगों को काफी हंसाने वाले कलाकार मामा जी के बारें में जरुर पता होगा। अपनी कलाकारीं से शो में जान डालने वाले परितोष उर्फ मामा जी को शो से बाहर निकाल दिया गया। उनके बारे में यह खबरों सामने आ रही हैं कि उन्होंने शो की जज शिल्पा शेट्टी के साथ फ्लर्ट किया।बताया जाता है कि इससे पहले भी वह लोगों के बीच अपने अंदाज में एेसा किया करते थे। लेकिन जब फ्लर्ट की बात बहुत ज्यादा बढ़ गईं तो शिल्पा उनसे काफी ज्यादा नाराज हो गईं।

सूत्रों के मुताबिक शिल्पा उन्हें बार-बार मना कर रही थी लेकिन मामा जी अपनी ही धुन में मस्त होकर फ्लर्ट करने में वयस्त थे। शिल्पा के मुताबिक उनके ससुराल वाले इस शो को देखते हैं और इस वजह से उन्हें ये सब पसंद नहीं हैं। इस वाक्या के चलते मामा जा को शो के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जिसके बाद अब उनकी जगह राघव को मिली हैं। 

बता दें कि राघव डांस शो के विजेता रह चुकें हैं। इन दिनों डांस प्लस और ना जाने कितने डांस शोज को होस्ट कर रहें हैं। उनके काम को देखकर शायद शिल्पा ने परितोष की जगह उन्हें शो में लिया हैं। 

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े