मुंबई। राजनीति, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जैसी कई हिट फिल्में दे चुकी अदाकारा कैटरीना कैफ का कहना है कि सिने जगत में पूरी तरह सुरक्षित महसूस करना मुश्किल है। कैटरीना का मानना है कि फिल्म जगत में तेजी से बदलाव आ रहा है और प्रासंगिक बने रहने के लिए बॉलीवुड में विभिन्न क्षेत्रों को टटोलना जरूरी है। कैटरीना ने लंदन से कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि आप अपने करियर में 100 प्रतिशत पूर्ण एवं सुरक्षित महसूस कर सकते हैं क्योंकि फिल्म जगत में सब तेजी से बदलता है। चीजें बहुत तेजी से बदल रही हैं। लेकिन अब मैं सुखद एवं आश्वस्त महसूस करती हूं।’’

उन्होंने कहा कि मेरा एक करियर है जो अभी तक सफल रहा है। आगे बढ़ने के लिए , आवश्यक है कि आप कड़ी मेहनत करें और अलग - अलग तरह की फिल्में करें , जो ना केवल आपके लिए चुनौतिपूर्ण हो बल्कि दर्शकों को भी दिलचस्प लगे। कैटरीना की आखिरी फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर 545 करोड़ रुपए की कमाई की थी। अदाकारा की आने वाली फिल्म जीरो और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान है। 

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े