आज रणवीर सिंह के प्यार में पागल दीपिका किसी समय रणबीर कपूर को डेट किया करती थी। मगर किसी कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की वजह से दीपिका डिप्रेशन में चली गई थी। रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप सबसे शॉकिंग था लेकिन इसका जिम्मेदार कौन था ? इस बात का जवाब ज्यादातर लोग जानना चाहते हैं। 

PunjabKesari

अब दीपिका ने एक इंटरव्यू में रणबीर का नाम लिए बिना अपने रिश्ते के टूटने का दर्द बताया है। उन्होंने कहा, 'मैंने एक दिन उसको किसी और के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया, यही वो वक्त था जब मैंने प्यार को भूलाकर अलग होने का फैसला किया। मेरे लिए फिजिकली होना प्यार नहीं है, मुझे लगता है इसके लिए आपसी भावनाओं का जुड़ना बहुत जरूरी है। मगर सब एक जैसा सोचते हों जरूरी नहीं।' 

PunjabKesari

आगे दीपिका कहती हैं, 'जब मैं उसके साथ रिलेशनशिप में थी तो अक्सर लोग मुझसे कहते थे कि वह मुझे धोखा दे रहा है। मैं खुद भी इस बात को अच्छे से जानती थी मगर फिर भी उसको अपने सामने रिश्ते की भीख मांगते देख मैंने उसे दूसरा मौका दिया। मैंने कभी रिलेशनशिप में रहते हुए किसी इंसान को धोखा नहीं दिया। मगर वह बार-बार मुझे धोखा देता रहा। मैंने अपने रिश्ते को सब दिया लेकिन वापसी की उम्मीद नहीं की।' 

PunjabKesari

आपको बता दें दीपिका रणबीर से इतना प्यार करती थी कि उनके नाम का टैटू अपनी गर्दन पर गुदवा लिया था। फिलहाल रणबीर आलिया को डेट कर रहे हैं और दीपिका रणवीर सिंह को। मीडिया में आई खबरों की माने तो दोनों जोड़ियां जल्द ही शादी कर सकती हैं।

PunjabKesari

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े