बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों कलर्स के शो इंडियाज गॉट टैलेंट में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। मलाइका ने कई फिल्मों में आयटम सॉन्ग किया है और उनके सारे आयटम नंबर हिट भी रहे हैं। हाल ही में उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में भी ‘हेलो’ आयटम सॉन्ग किया था। 

मलाइका ने अब पहले की तुलना में आयटम नंबर करने बंद कर दिए हैं। मलाइका ने कहा कि यह सच है कि, उन्होंने अभी आयटम नंबर करने की गति कम कर दी है और इसके पीछे की वजह यह है कि अब वह एंट्रेप्रेन्योर बन गई हैं। मलाइका ने कहा, मैं एंट्रेप्रेन्योर बन गई हूं और हाल ही में मैंने अपना फिटनेस स्टूडियो भी शुरू किया है। मेरा पूरा फोकस उधर ही है। डांस ऐसी चीज है, जिसे मैं ताउम्र करती रहना चाहती हूँ। मैं 100 साल की उम्र की भी हो जाऊंगी तो डांस करते रहना चाहती हूँ।

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े