सैफ अली खान की बेटी सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है लेकिन वह फैंस के दिलों में अभी से खास जगह बना चुकी है। कभी सारा अपने देसी लुक तो कभी अपने फेस्टिव लुक से सुर्खियां बटौर रही हैं। मगर इस बार उनका चर्चा का विषय कुछ और ही है। 

  1. कॉफी विद करण सीजन 6 में पापा के साथ नजर आईं सारा
    कॉफी विद करण सीजन 6 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सैफ अली खान के साथ उनकी बेटी सारा अली खान की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। इस शो में दोनों कई दिलचस्प खुलासे करने वाले हैं जिसका पता इस प्रोमो से चल चुका है। 
  2. प्रोमो में करण जौहर ने सारा से उनकी शादी से जुड़ा सवाल किया जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी। सारा के पिता सैफ और शो के होस्ट भी सारा की ये बात सुनकर हैरान रह गए।

    3. सारा की सौतेली मां के भाई हैं रणबीर कपूर
    सारा का ये बयान इसलिए सुर्खियों में आ गया क्योंकि रणबीर करीना कपूर के भाई हैं। खैर, सोचने वाली बात यह है कि सारा के इस बयान को सुनकर रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट का रिएक्शन कैसा होगा। 

    4. सारा के बॉयफ्रेंड से तीन सवाल पूछना चाहते हैं सैफ

    प्रोमो में करण ने सैफ से पूछा, 'सारा के बॉयफ्रेंड से पिता कौन से 3 सवाल सबसे पहले पूछेंगे।' जिसके जवाब में सैफ बोले, 'पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स।' वहीं इस कमेंट को पूरा करते हुए करण बोले कि पैसे के बारे में पूछना भी ठीक रहेगा क्योंकि 'मैं तो यही पहले पूछता।'  

  3. 5. सारा, कार्तिक आर्यन को करना चाहती हैं डेट
    सारा ने बताया कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। 

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े