वैलेंटाइन एक ऐसा मौका होता है, जब सिर्फ लड़की ही नहीं, बल्कि लड़के भी बेहद स्टाइलिश दिखना चाहते हैं ताकि उनका पार्टनर उन्हें देखकर एक बार फिर उनके प्यार में पड़ जाए। लड़कियों के पास तो पहनने के लिए बहुत से ऑप्शन होते हैं, लेकिन लड़के कशमकश में ही रहते हैं कि क्या पहनें। अगर आप भी इसी उलझन में हैं तो अब परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आज हम आपको वैलेंटाइन के लिए कुछ बेहतरीन लुक्स के बारे में बता रहे हैं−

 

याद रखें बेसिक रूल

सबसे पहले तो एक बात याद रखें कि मौका चाहे कोई भी हो, कभी भी ओवर करने की कोशिश न करें। फिर चाहे बात आपकी ड्रेसिंग की ही क्यों न हो। अगर आप जरूरत से ज्यादा खुद को तैयार करते हैं तो इससे आपका नेगेटिव इंप्रेशन पड़ता है। इसलिए बेहतर होगा कि अपनी सिंपलिसिटी को ही अपनी ताकत बनाएं और वह आपके लुक्स में भी नजर आए। इसके अतिरिक्त वैलेंटाइन डे के दिन तैयार होते समय अपने दिमाग में यह बात रखें कि आप वैलेंटाइन पार्टी कर रहे हैं या फिर अपने पार्टनर के साथ पूरा दिन बिताने वाले हैं या फिर दिन का लंच साथ में करने की तैयारी हैं। वैलेंटाइन के दिन ओकेजन को ध्यान में रखकर ही तैयार हों।

 

डिनर डेट

अगर आप डिनर डेट पर जा रहे हैं तो आपका ड्रेसअप ऐसा होना चाहिए जो आपको सहज व स्टाइलिश महसूस करवाएं। डिनर डेट के लिए आप ब्लेजर विद जींस या ब्लेजर विद टी पहन सकते हैं। वहीं अगर आप अपने प्यार को इस दिन शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं, तो ब्लेजर, शर्ट, सिल्क टाई और टाउजर का कॉम्बिनेशन ट्राई कर सकते हैं। इस लुक में जूतों को भी इग्नोर न करें। इस ड्रेसअप के साथ पॉलिश शूज पहनें।

 

एक्टिविटी डेट

ऐसे भी बहुत से पुरूष होते हैं जो न सिर्फ वैलेंटाइन का पूरा दिन अपने प्यार के साथ बिताना पसंद करते हैं, बल्कि इस दिन कुछ मजेदार एक्टिविटी जैसे एंडवेचर पार्क, गेम जोन, मूवी, बीच पार्टी या लॉन्ग ड्राइव आदि भी प्लॉन करते हैं। अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं तो कपड़ों में कंफर्ट को बिल्कुल भी इग्नोर न करें। एक्टिविटी डेट पर आप कुछ अच्छे कलर्स के साथ भी प्ले कर सकते हैं ताकि आपको एक फ्रेश लुक मिले। बेहतर होगा कि आप चिनोज, टाउजर, कॉटन पैंट्स या जींस आदि कैरी करें। वहीं अपर वियर में आप एक स्मार्ट टीशर्ट को जैकेट के साथ पेयरअप कर सकते हैं।

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े