प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दस फरवरी को हुब्बाली से कर्नाटक में भाजपा के लोकसभा चुनावों के प्रचार अभियान की शुरुआत करने वाले हैं। प्रदेश इकाई प्रमुख बी एस येदियुरप्पा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मोदी फरवरी में दो और चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे जबकि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के 14 और 21 फरवरी को राज्य में आने की संभावना है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के मिशऩ के तहत राज्य में कुल 28 में से 22 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य बनाया है। येदियुरप्पा ने कहा कि शाह 14 और 21 फरवरी को राज्य के दौरे पर आ सकते हैं और उनके कार्यक्रमों के बारे में जल्द फैसला किया जाएगा। बाद में, भाजपा ने एक बयान में कहा कि मोदी 10, 19 और 27 फरवरी को राज्य का दौरा करेंगे। पूर्व उपमुख्यमंत्री आर अशोक को प्रधानमंत्री की रैलियों का प्रभारी बनाया गया है।

 

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े