यूपी में योगीराज आते ही रोमियों की शामत आ गई है। प्रदेश में योगी सरकार ने अपना बड़ा वादा पूरा करते हुए हर जिले में एंटी रोमियो स्क्वायड गठित कर दिया है। वहीं मेरठ में एंटी रोमियो अभियान चलाकर आधा दर्जन मनचलों को पुलिस हिरासत में भेजा गया।

आपत्तिजनक हालत में 100 लोग गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के डी.जी.पी. के अनुसार एंटी रोमियो दल बनाने का आदेश सोमवार को वीडियो कान्फ्रैंसिंग के जरिए सभी जिला अधिकारियों को दिया गया व हर जिले में एंटी रोमियो दल को क्षेत्र के जोनल आई.जी. मॉनिटर करेंगे। वहीं,गाजियाबाद के बजरिया इलाके में रेलवे रोड पर बने होटलों पर सोमवार को पुलिस की छापेमारी के दौरान करीब 100 पुरुष और महिलाओं को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया।

सूचना के आधार पर गाजियाबाद के होटलों में छापेमारी
अधिकारियों ने कहा कि छापे के बाद इलाके के पुलिस उपाधीक्षक समेत 14 अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया, वहीं जी.टी. रोड कोतवाली के थाना प्रभारी परशुराम के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी गई है। एक सूचना के आधार पर उपाधीक्षक सलोनी अग्रवाल और महिला थाने की प्रभारी आरती सोनी के नेतृत्व में उन होटलों पर छापेमारी की गई, जहां देह व्यापार होने की आशंका थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने कहा कि कोतवाली पुलिस द्वारा 50 जोड़ों को हिरासत में लिया गया है।

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े