कुत्तों के आतंक पर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर करारा हमला बोला है। सपा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में पिछले कई दिनों से आवारा आदमखोर कुत्तों का आतंक है। अब तक सैकड़ों लोग इनका शिकार हो चुके हैं। इतना होने पर भी सत्तारूढ़ भाजपा सरकार संवेदनशून्य लग रही है।

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने कहा कि सीतापुर के खैराबाद क्षेत्र के महेशपुर चिलवारा गांव में एक 10 वर्षीय बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोच डाला। इससे पूर्व दर्जन भर बच्चों की मौत कुत्तों के हमलों से हुई हैं। फर्रुखाबाद के थाना जहानगंज में और मेरठ में भी कुत्तों का आतंक है। जिन घरों में मौत का तांडव हो चुका है वहां मर्मभेदी चीखें ही सन्नाटा तोड़ती हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की राज्य सरकार आदमखोर कुत्तों को पकड़ने या पहचान करने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। सरकार की निष्क्रियता और अकर्मण्यता का इससे बड़ा और निंदनीय प्रमाण और क्या हो सकता है? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सीतापुर जाकर भी लौट आए, लेकिन आवारा कुत्तों की पकड़ तक नहीं हो पाई है।

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े