भाजपा दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष सांसद मनोज तिवारी ने गृहमंत्री राजनाथ को एक खत लिखा है। मनोज ने खत में अपनी सुरक्षा के लिए जेड प्लस सिक्योरिटी की दिए जाने की मांग है।

मनोज तिवारी ने लिखा- 'मुझे Y Threat श्रेणी कर सुरक्षा प्राप्त है, लेकिन चुनाव प्रचार एवं पार्टी के विस्तार के लिए मुझे देश के कई राज्यों में पार्टी के निर्देश पर आना जाना पड़ता है।पिछले दिनों दो ऐसी घटनाएं कोलकाता में चुनाव प्रचार के दौरान वहां की सरकार द्वारा सुरक्षा न देने और दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के निवास पर हुआ हमला ये साबित करने के लिए काफी है कि मौजूदा सुरक्षा व्यवस्था पर्याप्त नहीं है।'मनोज ने लिखा- 'आपसे निवेदन है कि मेरी जान माल की सुरक्षा के लिए मुझे Z श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने के लिए संबंधित विभाग को आदेश देने की कृपा करें।'

बता दें, 30 जनवरी (मंगलवार) को सीलिंग के मुद्दे पर दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर बैठक हुई थी। इस बैठक में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई अन्य नेता भी पहुंचे थे। मीटिंग के बाद बीजेपी नेताओं ने आप कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया था। BJP नेताओं इस मुद्दे को लेकर सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है। मनोज तिवारी ने इसी बैठक की बात लेटर में लिखी है।

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े